Sunday, March 1, 2015

BWI: भारती एयरटेल देश में सिक्वैन्स की शक्ति वाले एलटीई उपकरण तैनात कर रही है

 
Source : Sequans Communications S.A.
Sunday, March 1, 2015 11:30AM IST (6:00AM GMT)
 
भारती एयरटेल देश में सिक्वैन्स की शक्ति वाले एलटीई उपकरण तैनात कर रही है
नया सिंगल मोड एलटीई – सीपीई देश भर में पेश किया जा रहा है
 
Paris, France

सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए (एनवाईएसई : एसक्यूएनएस) ने एलान किया है कि उसकी एलटीई चिपसेट  टेक्नालॉजी सिंगल मोड एलटीई सीपीई को शक्ति दे रही है जो भारती एयरटेल द्वारा देश भर में अपने ग्राहकों के लिए तैनात किए जा रहे हैं। भारती एयरटेल देश के सबसे बड़े मोबाइल ऑपरेटर में एक है और देश भर में इसके 10 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।
 
सीपीई 3जीपीपी रिलीज 9 विनिर्देशनों का पालन करती है और श्रेणी 4 थ्रुपुट मुहैया कराती है तथा डाउनलिंक में डाटारेट 150 एमबीपीएस रहता है। इसमें एमआईएमओ टेक्नालॉजी के साथ उच्च लाभ वाले एकीकृत एंटीना हैं और इसके साथ शक्तिशाली आरएफ सर्किट डिजाइन, बेहद एकीकृत सॉफ्टवेयर, नेटवर्क रूटर और इसका स्मार्ट औद्योगिक डिजाइन है। नए सीपीई का निर्माण ताईवान में सबसे बड़े ओडीएम में से एक ने किया है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि एसएमई ग्राहकों की सभी मुश्किल आवश्यकताओं की पूर्ति करता है पर यह आवासीय ग्राहकों के लिए भी है।      
 
नए सीपीई में एलटीई टेक्नालॉजी सिक्वैन्स मोन्ट ब्लैंक एलटीई चिपसेट प्लैटफॉर्म है. मोन्ट ब्लैंक श्रेणी 4 का एक सिंगल मोड एलटीई समाधान है। इसमें सिक्वैन्स का बेसबैंड एसओसी और एलटीई अनुकूल ट्रांसीवर, एक एकीकृत नेटवर्क और एपलीकेशन सीपीयू, एक व्यापक सॉफ्टवेयर पैकेज और संदर्भ डिजाइनें शामिल हैं। मोन्ट ब्लैंक सिक्वैन्स के स्ट्रीम रीच एलटीई उत्पाद श्रृंखला का सदस्य है और उच्च प्रदर्शन, खासियतों से समृद्ध एलटीई उपकरणों के लिए जाना जाता है।   

सिक्वैन्स के सीईओ जॉर्जेज करम ने कहा, "भारती एयरटेल की एलटीई सेवा शुरुआत के अगले चरण के लिए उच्च प्रदर्शन वाले सीपीई के साथ हम अपनी टेक्नालॉजी प्रस्तुत करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। हम एलटीई की शुरुआत से ही भारत में मोबाइल ऑपरेटर के साथ काम कर रहे हैं और अब जब एलटीई की तैनाती तेज हो रही है तो हमें यह देखकर अच्छा लग रहा है कि भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को उन्नत नई सेवाएं मुहैया कराने के लिए एलटीई से संभव लाभ का फायदा उठा रहा है।”
 
कृपया सिक्वैन्स मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में आइए , 2-5 मार्च 2015, हॉल नंबर 7, स्टैंड 7I81.
 
सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस के बारे में
 
सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए (एनवाईएसई: एसक्यूएनएस) एक 4जी चिप निर्माता और दुनिया भर के बेतार उपकरण निर्माताओं को सिंगल मोड एलटीई चिपसेट समाधानों का अग्रणी प्रदाता है। इसकी स्थापना 2003 में हुई थी और यह  4जी टेक्नालॉजी की छह पीढ़ियों का विकास तथा उनकी डिलीवरी कर चुका है। इसके चिप्स प्रमाणित हैं और इस समय एलटीई तथा वाईमैक्स दोनों में, सारी दुनिया में 4जी नेटवर्क्स में शिपिंग हो रही है। आज, सिक्वैन्स दो एलटीई उत्पा श्रृंखला की पेशकश करता है। ये हैं – स्ट्रीमरिच एलटीई और स्ट्रीमलाइट एलटीई। इनमें स्ट्रीमरिच एलटीई खासियतों से समृद्ध मोबाइल कंप्यूटिंग और होम/पोर्टेबल रूटर उपकरणों के लिए अनुकूल है जबकि स्ट्रीमलाइट एलटीई एमटीएम उपकरणों और इंटरनेट ऑफ थिंग्स के लिए अन्य कनेक्टेड उपकरणों के लिए अनुकूल हैं। सिक्वैन्स का आधार फ्रांस के पेरिस में है और इसके अतिरिक्त कार्यालय अमेरिका, इंग्लैंड, इजराइल, हांग कांग, सिंगापुर, ताईवान, दक्षिण कोरिया और चीन में इसके कार्यालय हैं। सिक्वैन्स के पास ऑनलाइन आइए www.sequans.com ,  www.facebook.com/sequanswww.twitter.com/sequans.

भविष्य उन्मुख बयान

संपर्क:
सिक्वैन्स कम्युनिकेशंस एसए.
मीडिया रिलेशंस :
किम्बर्ली तस्सिन (अमेरिका), +1-425-736-0569
Kimberly@sequans.com
या
निवेशक संबंध :
क्लॉडिया गैटलिन (अमेरिका), +1-212-830-9080
claudia@sequans.com
 

 
 

KEYWORDS: Business/ Finance:Electronic Appliances & Components, Technology, Telecommunications

 

To ensure that you continue to receive email from Business Wire India in your inbox, please add businesswireindia.com to your Address Book or Safe List.

 
To submit a press release, click here.
To unsubscribe or modify your Business Wire India settings, please visit your profile page on Business Wire India.

Connect with us on: Facebook | Twitter | Google+
 
Note : This is system generated mail. Please do not reply to it.
 

No comments:

Post a Comment